Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज का किया जा रहा दमन, सरकार से हिसाब बराबर करेगी जनता – चंद्रशेखर आजाद

रायपुर। भीम आर्मी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद, पार्टी के सामाजिक न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए रविवार को रायपुर पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर पुल‍िस प्रशासन ने सतनामी समाज के लोगों का दमन क‍िया। इससे वंच‍ित समाज के लोगों में बहुत रोष है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ यह हमारी यात्रा का प्रथम चरण है। ऐसे ही तीन और यात्राएं होंगी और लोगों को एकजुट क‍िया जाएगा। यहां की सरकार के द्वारा जो जुल्म किया जा रहा है और सतनामी समाज के लोगों को अधिकारों से जो वंचित रखा जा रहा है, उसके खिलाफ हमारा मोर्चा जारी रहेगा। मेरा विश्वास है क‍ि जनता सरकार से दमन का ह‍िसाब लेगी।

 

 

लेकिन भविष्य में हमें मजबूत बनना होगा। इसके ल‍िए हम लोग छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए करेंगे। दरअसल छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले में जेल में बंद लोगों की रिहाई को लेकर रायपुर में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। इसमें भीम आर्मी के चीफ और उत्तर प्रदेश के नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद शामिल हो रहे हैं।

 

 

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने सामाजिक न्याय यात्रा का आयोजन किया था। 15 दिनों की सामाजिक न्याय यात्रा पूरी होने के बाद शन‍िवार को रायपुर के साइंस काॅलेज मैदान में जनसभा का आयोजन हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय