Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में जीडीए की योजना में बिके 127 फ्लैट, 30 करोड रुपये की आय

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष, गाजियाबाद अतुल कुमार वत्स की पहल पर अब कैम्प लगाकर संपत्तियों को बेचा जा रहा है। जीडीए की योजना ‘पहले आओ, पहले पाओ’ की तर्ज पर सम्पत्तियों का विक्रय होगा। इसी कडी में रविवार एक सितंबर को मोदीनगर के संजयपुरी योजना में कैम्प का आयोजन किया। जिसमें सैकड़ों व्यक्तियों के द्वारा कैम्प में पहुंचकर संपत्तियों के बारे में जानकारी प्राप्त की गयी। इसी के साथ लोगों ने मौके पर ही सम्पत्तियों की खरीददारी भी की।

बैंकों ने मौके पर संपत्ति खरीदारों को दिया लोन

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जीडीए के संपत्ति कैंप में पंजाब नेशनल बैंक, एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बडौदा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया  इण्डिया के अधिकारी मौके पर अपने कैंप में थे। जहां पर संपत्ति खरीदारों को जरूरत पड़ने पर लोन दिया गया। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, गाजियाबाद में वर्ष 2024-25 हेतु ‘पहले आओ पहले पाओ’ योजना माह अगस्त 2024 में प्रारम्भ हुई।

 

 

जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने बताया कि योजना पूरी तरह पारदर्शी है। आवंटी को आनलाईन माध्यम से सीधे सम्पत्ति को खरीदने का अवसर है। इस प्रकार एक माह में प्राधिकरण के 127 भवनों का विक्रय कर दिया है। इससे प्राधिकरण को लगभग तीस करोड़ रुपये की आय हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय