Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में अपनी ही सरकार में मंत्री-जिलाध्यक्ष की भी नहीं सुन रही पुलिस, आज मंडी थाने का घेराव करेंगे भाजपाई

मुजफ्फरनगर। केंद्र व प्रदेश में अपनी पार्टी की सरकार होने के बावजूद भाजपाइयों की कोई सुनवाई नहीं हो रही, उल्टे पुलिस आंखें दिखा रही और मंत्री कपिल देव अग्रवाल की भी सिफारिश को भी अनसुना कर भाजपा नेता के पुत्र के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर दिया। पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ भाजपा  कार्यकर्ताओं को मंडी कोतवाली के घेराव के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। मंगलवार को भाजपाईयों ने मंडी कोतवाली के घेराव की घोषणा कर दी है।
जानकारी के अनुसार भाजपा नेता प्रवीण शर्मा की जानसठ रोड बाईपास पुल के नीचे स्थित हिंद ट्रांसपोर्ट कंपनी है। एक सप्ताह पूर्व प्रवीण शर्मा के पुत्र हर्ष शर्मा से शेरनगर निवासी अख्तर की भाडे को लेकर मारपीट हो गई थी। इस मामले में हर्ष शर्मा की ओर से अख्तर के खिलाफ  मंडी कोतवाली में तहरीर दी गई थी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।
इस मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल की सिफारिश को एसएसआई विजय कुमार ने अनसुना कर दिया। इसके बाद मंत्री कपिल देव अग्रवाल व भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने भी सिफारिश की, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।
दूसरी तरफ अख्तर की तहरीर पर पुलिस ने हर्ष शर्मा व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बात की जानकारी मिलते ही भाजपाइयों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने मंगलवार को मंडी कोतवाली के घेराव की घोषणा कर दी।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता वैभव त्यागी का कहना है कि अपनी सरकार होने के बावजूद भाजपाइयों के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मंत्री,जिलाध्यक्ष और जिला पंचायत अध्यक्ष की सिफारिश भी मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने नहीं मानी। इसी कारण मंगलवार को मंडी कोतवाली का घेराव किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय