Friday, September 20, 2024

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब रायबरेली में अपनी ससुराल पिछ्वारा से लौटते समय उनकी कार में ट्रक ने टक्कर मार दी। हालांकि ग़नीमत रही कि केवल कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ। हादसे के बाद उपमुख्यमंत्री के बेटे योगेश मौर्य सुरक्षित अपने घर की ओर रवाना हो गए।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर शाम लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार में ऊँचाहार से गुजरते समय टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक मौके से ट्रक को लेकर फरार हो गया। घटना जगतपुर थाना क्षेत्र के पास की है। कार में

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य के साथ बहू अंजली व नातिन भी सवार थी। इस हादसे में योगेश मौर्य के साथ कार सवार बहू व नातिन सभी बाल-बाल बच गए हैं।

उल्लेखनीय है कि योगेश माैर्य अपनी ससुराल से पत्नी अंजली और बेटी को लेकर प्रयागराज की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी कार हादसे का शिकार हाे गई।माैके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें तत्काल जगतपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सभी प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय