Friday, September 20, 2024

शामली में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़,पैर में लगी गोली,प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में था शामिल

शामली। जनपद मे पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है, बताया जा रहा है कि पुलिस शहर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में शामिल बदमाश को लेकर जंगल मे पहुँची थी। जहां पर शातिर बदमाश ने हत्या मे प्रयुक्त हथियार छिपा रखे थे। पुलिस हत्या मे प्रयुक्त असलहे की बरामदगी के लिए शातिर बदमाश को जंगलो मे लेकर पहुँची थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के गाँव सिंभालका के जंगलो की है। जहां पर पुलिस शातिर बदमाश व उसके साथी को लेकर पहुँची थी। पुलिस के मुताबिक शातिर बदमाश ने मौका पाकर दरोगा पवन की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास कर रहा था। जिसको पुलिस ने पकडने का प्रयास किया। खुद को घिरा पाकर दारोगा की लइसेंसी पिस्टल से पुलिस पर बदमाश ने दो फायर किये। पुलिस ने भी आत्मरक्षत बदमाश पर जवाबी फायरिंग की। जिसमे से पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर मे जा लगी। जिसके बाद बदमाश घायल होकर ज़मीन और गिर गया। जहां से पुलिस ने बदमाश को घायल अवस्था मे हॉस्पिटल मे भर्ती कराया। घायल बदमाश का नाम जयवीर बताया जा रहा है। जोकि हिस्ट्रीशिटर शिवकुमार उर्फ़ गुड्डन हत्याकांड मे शामिल था। गोरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व प्रोपर्टी डीलर शिव कुमार उर्फ़ गुड्डन की हत्या कर दी थी और अज्ञात युवक हत्याकंड को अंजाम देकर फरार हो गये थे, जिसमे पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमे मृतक के दो सगे बेटे भी शामिल है। वही बेटों ने एक सप्ताह पूर्व 10 लाख की फिरौती देकर पिता गुड्डन की हत्या हत्या कराई थी।

 

पूछताछ मे बताया गया है कि प्रोपर्टी बटवारे को लेकर सगे बेटों ने पिता की हत्या कराई है, जिसके बाद पुलिस ने गुड्डन हत्याकांड मे दो बेटों सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। हत्या मे प्रयुक्त असलहे की बरामदगी को लेकर पुलिस बदमाशों को लेकर जंगल मे पहुँची थी। जहां पर यह घटनाक्रम हुआ है। मुठभेड की सुचना पर एसपी शामली राम सेवक गौतम कई थानो की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और इस पुरे मामले की जाँच पड़ताल की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय