Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में गोली लगने से युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मामा के यहाँ रहता था !

खतौली। खतौली थाना क्षेत्र के गांव अंतवाड़ा में शनिवार की रात्रि एक युवक की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस मृतक युवक के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ कर रही है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार खतौली थाना क्षेत्र के गांव अंतवाड़ा में छपार निवासी युवक विनीत काफी समय से अपने मामा के यहां रह रहा था। शनिवार की रात्रि विनीत की घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाल उमेश रोरिया ने गांव पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस मृतक के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर इन्हें थाने ले आई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि गांव अंतवाड़ा में छपार के युवक विनीत का गोली लगा शव मिला है। मृतक गांव में ही अपने मामा के यहां रहता था। मृतक के परिजनों ने बताया है कि विनीत ने गोली मारकर आत्महत्या की है। विनीत के परिजनों की तरफ से घटना के संबंध में कोई तहरीर थाने में नही दी गई है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय