Thursday, September 19, 2024

हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस की दूसरी सूची में अशोक अरोड़ा का नाम, बोले- हम मजबूती से करेंगे मुकाबला

थानेसर। कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। इसमें पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा का नाम भी शामिल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस मौके पर वो कार्यकर्ताओं और समर्थकों के संग जमकर थिरके। अशोक अरोड़ा को टिकट मिलने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। कांग्रेस ने उन्हें थानेसर विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। इस घोषणा के बाद अशोक अरोड़ा के आवास पर रविवार देर रात समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने गाजे-बाजे के साथ अपनी खुशी व्यक्त की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अशोक अरोड़ा को माला पहनाकर मिठाई खिलाई।

 

 

कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर अशोक अरोड़ा भी उनके संग नाचने लगे। अशोक अरोड़ा ने इस मौके पर कांग्रेस हाईकमान का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मुझ पर भरोसा जताने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के प्रति धन्यवाद और आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी के कार्यकर्ता और थानेसर की जनता को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा, जो मेरी ताकत है। हम पिछले 10 साल की महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अपराध के खिलाफ हैं और उसके लिए लड़ेगें।

 

 

 

बता दें कि रविवार को जारी की गई नई सूची के साथ ही, कांग्रेस ने 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए अब तक 41 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। 6 सितंबर को कांग्रेस ने 32 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल द्वारा जारी दूसरी सूची में थानेसर से अशोक अरोड़ा, गन्नौर से कुलदीप शर्मा, उचाना कलां से बृजेंद्र सिंह, टोहाना से परमवीर सिंह, महम से बलराम डांगी, नांगल चौधरी से मंजू चौधरी, बादशाहपुर से वर्धन यादव और गुरुग्राम (गुड़गांव) से मोहित ग्रोवर के नाम शामिल हैं। हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान पांच अक्टूबर को होना है। नामांकन की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, जबकि नामांकन पत्रों की जांच 13 सितंबर को होगी। नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 16 सितंबर है। मतपत्रों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय