Thursday, September 19, 2024

डॉक्टर्स फोरम ने की अभिषेक से माफी की मांग, भाजपा ने कहा – ममता इविल, जाना ही होगा

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल सह-प्रभारी और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके परिवार पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि ममता बनर्जी के भतीजे ने डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन को कमजोर करने के उद्देश्य से गलत जानकारी फैलाई है, जो आरजी कर दुष्कर्म और हत्या के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा कि “जॉइंट प्लेटफॉर्म ऑफ डॉक्टर्स, वेस्ट बंगाल” ने ममता बनर्जी के भतीजे को फर्जी खबर फैलाने के लिए बेनकाब किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह गलत जानकारी चिकित्सा समुदाय के खिलाफ हिंसा और शत्रुता को भड़काने के लिए फैलाई गई है। डॉक्टर्स फोरम ने डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित मालवीय ने इस संबंध में डॉक्टरों के पत्र को भी शेयर किया है।

—-

तृणमूल सांसदों पर भी उठाए सवाल

मालवीय ने कई तृणमूल कांग्रेस सांसदों पर भी निशाना साधा, जिन्होंने इस कथित फर्जी खबर को बढ़ावा दिया था। उन्होंने मांग की कि ये सांसद भी अपनी पोस्ट हटाएं और सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।

मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा, “यह स्पष्ट है कि ममता बनर्जी और उनका पूरा परिवार समाधान या न्याय में कोई दिलचस्पी नहीं रखता है। सबूत मिटाने के बाद, वे किसी भी तरह से प्रदर्शन को बदनाम और निष्प्रभावी करना चाहते हैं और आगे बढ़ना चाहते हैं, जैसे कि एक युवा महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या कभी हुई ही नहीं।”

——-

ममता बनर्जी को हटाने की मांग

अपने ट्वीट के अंत में, मालवीय ने ममता बनर्जी पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि ममता बनर्जी बुरी (इवील) हैं और उन्हें जाना ही होगा। उनके इस बयान से पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक नया मोड़ आ सकता है, खासकर जब राज्य में डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन के बीच हालात पहले से ही तनावपूर्ण हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय