Friday, September 20, 2024

गठबंधन की सरकार झारखंड को विनाश की ओर ले जा रही है- शिवराज सिंह चौहान

रांची। झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को झारखंड का दौरा करेंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। भाजपा की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं, जबकि गठबंधन की सरकार राज्य को विनाश की ओर ले जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री जी 15 सितंबर को झारखंड की इस पवित्र धारा पर पधार रहे हैं। झारखंड को अटल जी ने बनाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड के विकास के लिए केंद्र सरकार हर संभव प्रयत्न कर रही है। 15 सितंबर को जमशेदपुर में प्रधानमंत्री पधारने वाले हैं। वह वंदे भारत ट्रेन की सौगात के साथ-साथ एक लाख 13 हज़ार 195 गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के लिए पहली किस्त भी उनके खाते में जारी करेंगे। इसके अलावा वह झारखंड को विकास की अनेक सौगात देंगे। गठबंधन की सरकार राज्य को केवल विनाश की तरफ ले जा रही है और उस विनाश से झारखंड को बचाने के लिए हमने कमर कस ली है।” प्रधानमंत्री के दौरे के बाद प्रदेश भाजपा इकाई पूरे राज्य में छह परिवर्तन यात्राएं करेगी। ये यात्राएं 19 या 20 सितंबर से शुरू होंगी।

 

 

इन यात्राओं का उद्देश्य जनता को वर्तमान सरकार की विफलताओं से अवगत कराना है। भाजपा का मानना है कि इन यात्राओं के माध्यम से वह जनता के बीच जाकर उन्हें सरकार के कारनामों और विकास की दिशा में भाजपा की योजनाओं से परिचित करवा सकेगी। इस बीच, राहुल गांधी के अमेरिका दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदेश दौरे पर जाते समय राहुल गांधी को भारत की छवि और सम्मान को ध्यान में रखना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय