Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में क्रांति सेना ने प्राइवेट स्कूलों में हो रही लूट का मुद्दा उठाया, आंदोलन की चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। क्रांति सेना के मुख्य पदाधिकारियों की एक बैठक जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी के निवास स्थान रामपुरी में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने की व संचालन जिला मीडिया प्रभारी बसंत कश्यप के द्वारा किया गया। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर योगेंद्र शर्मा ने प्राइवेट स्कूलों में बड़े पैमाने पर चल रही धांधली का मुद्दा उठाया और सभी   पदाधिकारियों  से इस मुद्दे को गंभीरता से उठाने के लिए कहा। बैठक में मंडल अध्यक्ष शरद कपूर ने संगठन की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि सभी क्रांति सेना के कार्यकर्ता संगठन को मजबूत करने के लिए अपने स्तर से संगठन में अपने परिचित लोगों को जोडऩे का प्रयास करें।
बैठक में जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि निजी स्कूलों में स्कूल ड्रेस व काफी किताबें चुनिंदा बुक स्टोर से लेने के लिए मजबूर किया जाता है, जहां दुकानदारों द्वारा स्कूल प्रबंधकों को मोटा कमीशन दिया जाता है। छात्र-छात्राओं से हर वर्ष नए एडमिशन पर जितना शुल्क लिया जाता है, उतना ही शुल्क पुराने छात्रों से नई क्लास में आने पर लिया जाता है जबकि ऐसा कोई प्रावधान नहीं है।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने कहा क्रांति सेना एक मजबूत हिंदूवादी संगठन है, जो समय-समय पर पीडि़त व दबे कुचले लोगों के मुद्दे उठाता रहता है। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता राजेश कश्यप, संजय गोयल, प्रदीप कोरी, गोपी वर्मा, गौतम कुमार, विशाल सिंघल, डॉ संदीप कुमार, राजकुमार सैनी, अनिल शर्मा, विनोद पाल, मुकेश कश्यप, अमित पाल, सूरज कुमार, दीपक वर्मा, राहुल पाल, विशाल कुमार, राजू कुमार मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय