Sunday, May 19, 2024

नोएडा में आप विधायक अमानतुल्लाह खान पर मुकदमा दर्ज, पैट्रोल पम्प पर बेटे की हुई थी कहासुनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना नोएडा के थाना फेस- वन में दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे अनस खान सहित कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह के समय सेक्टर 95 स्थित एक पेट्रोल पंप पर विधायक के बेटे ने दबंगई दिखाते हुए कर्मचारियों के साथ मारपीट की। उसके बाद वहां पहुंचे विधायक ने पेट्रोल पंप के मैनेजर और मालिक को धमकाया। घटना की दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
अपर पुलिस उपयुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस आज सुबह को अपने साथियों के संग सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे। वहां पेट्रोल पंप जल्दी डलवाने को लेकर उनकी कर्मचारियों से बहस हो गई। विधायक के बेटे और उनके साथियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। दोनों पक्षों को समझा- बुझाकर कर शांत करवाया गया। इसके बाद विधायक के बेटे ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी।
जिसके बाद विधायक अमानतुल्लाह दो गाड़ियों में सवार होकर वहां पहुंचे। आरोप है कि विधायक ने भी पेट्रोल पंप के मैनेजर विनोद कुमार सिंह को धमकाया और मालिक को फोन पर धमकी दी। इस मामले में पीड़ित विनोद कुमार सिंह ने थाना फेस- वन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके अनुसार विधायक ने कहा कि मैं अभी तुम्हारे स्टाफ को मारने लगु तो तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगे। फिर उसके बाद पेट्रोल पंप मालिक से फोन पर बात करके बोला कि यह पेट्रोल पंप  हमारे इलाके में पड़ता है और यहां बिजनेस करने बैठे हो तो बिजनेस करो।
उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान, विधायक के बेटे अनस खान और दो गाड़ियों में सवार अन्य लोगों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय