Thursday, September 19, 2024

मेरठ में पत्नी को ससुराल लेने पहुंचा युवक फंदे पर लटका मिला, पुलिस कर रही जांच

मेरठ। थाना टीला मोड़ क्षेत्र के गांव पसौंडा में दोपहर करीब साढ़े 12 बजे गौरव (26) पुत्र बनवारी लाल का शव ससुराल में फंदे से लटका मिला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह पत्नी को लेने के लिए आया था। ममेरे भाई ने डायल-112 को सूचना देकर पुलिस के सामने गेट तोड़कर भाई को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

 

टीला मोड़ पुलिस ने बताया कि मेरठ के थाना मेडिकल स्थित शेरगढ़ी निवासी गौरव सुबह अपनी ससुराल में पत्नी करिश्मा को लेने पहुंचा था। वहां दंपती की कुछ देर बात हुई। उसके बाद वह ऊपर कमरे में चला गया। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे ममेरे भाई अंकित ने कमरे का गेट बंद देखा तो गौरव को आवाज दी। काफी देर तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उसे शक हो गया। डायल-112 पर पुलिस को मामले की सूचना दी।

 

पुलिस के सामने अंकित ने गेट तोड़कर देखा कि गौरव संदिग्ध हालत में लटका हुआ था। पुलिसकर्मियों ने उसे नीचे उतारा। पुलिस की मदद से परिजन उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि डेढ़ साल पहले गौरव ने अपनी ममेरी बहन से कोर्ट मैरिज की थी। वह अप्रैल माह से अपने मायके में थी।

 

गौरव सुबह पत्नी को लेने पहुंचा था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। एसीपी सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। परिजनों से कोई शिकायत नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय