Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में पति से लड़ाई के बाद महिला ने 18वीं मंजिल से लगाई छलांग

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के नीतिखंड स्थित सर्वोत्तम सोसायटी की 18वीं मंजिल से कूदकर ज्योति वर्मा ने जान दे दी। सुबह ज्योति का शव निर्माणाधीन सोसायटी के नीचे मिला। रात महिला अपने पति से झगड़ा कर घर से निकली थी। महिला का फोन 18वीं मंजिल पर मिला है। इससे पुलिस ने कयास लगाए हैं वह इसी मंजिल से कूदी होगी। मामले में परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूलरूप से आजमगढ़ की रहने वाली ज्योति की शादी एक साल पहले नीतीश कुमार निवासी चंदौली के साथ हुई थी। शादी के बाद वह पति के साथ वसुंधरा सेक्टर-10 में आकर किराये पर रहने लगी थी। नीतिश कुमार सीईएल साहिबाबाद साइट 4 में डिप्टी इंजीनियर के पद पर काम करते हैं।

 

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव सर्वोत्तम सोसायटी के पास बने ग्रीन बेल्ट में पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने सोसायटी की निर्माणाधीन बिल्डिंग में तलाशी लेना शुरू किया।

 

पुलिस को बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर एक मोबाइल मिला। मोबाइल महिला का था। पुलिस ने मोबाइल की डिटेल खंगाली। मोबाइल से महिला की पहचान ज्योति के रूप में हुई। पुलिस ने महिला के परिजनों से संपर्क किया। सूचना पाकर महिला के ससुराल और मायके पक्ष के लोग भी पु। एसीपी ने बताया कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारण का पता चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय