Thursday, September 19, 2024

बिजनौर में बसपा नेता डॉ. शकील हाशमी समेत चार पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजनौर। जनपद में चांदपुर थाना पुलिस ने बसपा नेता और अस्पताल संचालक डॉ. शकील हाशमी समेत चार लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़िता महिला के आरोपी की जांच शुरू कर दी है।

चांदपुर थाना प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा के मुताबिक इलाके में रहने वाली एक महिला ने तहरीर देते हुए पतियापाड़ा बाईपास पर स्थित बसपा नेता डॉ.शकील हाशमी के अस्पताल में चार माह पूर्व वह अपने एक मिलने वाले वसीलुद्दीन उर्फ लोरे के साथ उपचार कराने आई थी। यहां पर उसे नर्स नामालूम और अजीम ने साजिश के तहत डॉ. शकील हाशमी द्वारा दिए गए इंजेक्शन के बाद बेहोश कर दिया गया। इसके बाद परिचित वसीलुद्दीन उर्फ लोरे ने दुष्कर्म किया। इस सम्बंध में मिली तहरीर के आधार पर बसपा नेता डॉ. शकील हाशमी पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

क्षेत्राधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि चांदपुर थाना में एक महिला की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें मुख्य आरोपी वसीलुद्दीन उर्फ लोरे है। जबकि सह आरोपी में डॉ. शकील हाशमी के साथ महिला नर्स व एक अन्य आरोपी है। मुकदमा दर्ज करते हुए प्रकरण की गंभीरता से छानबीन की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय