Monday, December 11, 2023

कांग्रेस की सरकार आई तो किसान व लाड़लियों का पैसा होगा बंद: सिंधिया

मुरैना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को जिले की सबलगढ़, जौरा एवं अंबाह विधानसभा में सभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया साथ ही भाजपा सरकार होने के फायदे जनता को बताए। उन्होंने 2020 में कांग्रेस सरकार गिराने की वजह भी अपने भाषणों में बताई।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की आज सबलगढ़ के रामपुर क्षेत्र, जौरा कस्बा एवं अंबाह कस्बा में सभा हुई। अपने उद्बोधन में सिंधिया ने भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील आम जनता से की। सिंधिया ने जौरा में जन समूह से भाजपा प्रत्याशी सूबेदार सिंह सिकरवार के समर्थन में आम सभा को संबोधित करते हुए पूछा कि मैंने कांग्रेस की सरकार को गिराकर ठीक किया कि नहीं। क्योंकि उस जोड़ी की सरकार नए विकास कार्य नहीं करा रही थी।

- Advertisement -

कई जनकल्याणकारी योजनाएं भी बंद कर दीं, जबकि चुनाव से पहले हमने आमजन से विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं के वायदे किए थे। आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि यहां में आकर में वह भावुक हो जाते हैं। इस अंचल से एक संबंध है वह माटी का है। जिन्हें राजनैतिक संबंध नहीं कहा जा सकता। यह संबंध माधव महाराज के समय से चले आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि डेढ़ सौ वर्ष पहले जिले में बांध एवं रेलवे लाइन डाली गई। उस समय आवागमन की सुविधा भी नहीं थी। अब हमने व नरेंद्र सिंह तोमर, शिवराज सिंह चौहान, अश्विनी वैष्णव के साथ मिलकर ब्रॉडगेज में परिवर्तित कराकर विकास की सौगात दी है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगले कुछ माह में इस मेमो ट्रेन के साथ-साथ ग्वालियर से सबलगढ़ तक भी एक ट्रेन चलवाएंगे।

- Advertisement -

सिंधिया ने अपने भाषण में ग्वालियर में कराई जा रहे विकास कार्यों का भी गुणगान किया। उन्होंने कहा कि यदि मैं मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं गिरता तो क्या किसानों को प्रदेश सरकार द्वारा प्रदान किए जा रहे 6000 रूपये मिलते ।

जौरा में आयोजित सभा के मंच पर विधानसभा प्रत्याशी सूबेदार सिंह रजौधा, श्रीबल्लभ डण्डौतिया, हमीर पटेल, अखिल माहेश्वरी, कैलाश मित्तल, श्रीमती उर्मिला त्यागी, सुनील सिंघल, राजेंद्र शुक्ला, कमलेश कुशवाह, प्रकाश त्यागी, अंकुर त्यागी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,280FollowersFollow
40,644SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय