Sunday, May 19, 2024

“नामदार” ने जनता का वोट लिया लेकिन सेवा नहीं की: स्मृति ईरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के राजकोट से वर्चुअल माध्यम से उत्तर प्रदेश के रायबरेली, पश्चिम बंगाल के कल्याणी और आंध्र प्रदेश के मंगलागिरी समेत पांच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर रायबरेली में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक नामदार ने जनता का वोट लिया लेकिन सेवा नहीं की।

स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं उस लोकसभा क्षेत्र से हूं जहां एक नामदार ने जनता का वोट तो लिया पर काम नहीं किया। नामदारों ने जनता के नाम जमीन ली और साइकिल फैक्टरी न बनाकर उसपर घर बना लिया। स्मृति ईरानी ने कहा कि मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से उबारा है और अब अमेठी की तरह ही रायबरेली में भी कमल खिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्मृति ईरानी ने एम्स लैब टेस्टिंग के आंकड़ों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 10 सालों में 714 मेडिकल कॉलेज पीएम मोदी के नेतृत्व में बनाए गए हैं। जिस राज्य में 12 मेडिकल कॉलेज थे, वहां हमारी सरकार ने 45 मेडिकल कॉलेज बनाए हैं और 15 पर निर्माण कार्य जारी है। हमारी सरकार एक जिले में एक मेडिकल कॉलेज बना रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय