Thursday, September 19, 2024

नोएडा में लूट की दो घटनाओं से लोग सहमे, बुटीक संचालक व दुकानदार से बदमाशों ने लूटे 8.40 लाख

नोएडा। नोएडा के दो थाना क्षेत्रों में लूट की दो बड़ी घटनाओं का मामला प्रकाश में आया है। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-112 के पास से थार जीप में सवार बदमाशों ने बुटीक संचालक के साथ मारपीट कर हथियार के बल पर 6.50 लाख रुपए लूट लिया। इसके अलावा थाना सेक्टर-24 क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने एक मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से 1.90 लाख 90 रुपए की लूट कर ली। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। वहीं प्रारंभिक जांच में पुलिस दोनों मामलों को संदिग्ध बता रही है।
 

जानकारी के अनुसार नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले आनंद देव पांडे ने पुलिस को बताया कि उसकी दिल्ली में एक बुटीक है। वह बुधवार की देर रात को दिल्ली से नोएडा एक्सटेंशन स्थित अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह सेक्टर-112 के पास पहुंचा तभी थार जीप में सवार बदमाशों ने आनंद की कार को ओवरटेक करके रोक लिया। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर उनके पास रखे 6 लाख 50 हजार रुपए नकद लूट लिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। वहीं थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं थाना सेक्टर-24 क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने एक मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से एक लाख 90 हजार रुपए की लूट कर ली। खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले रितिक कश्यप पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि वह खोड़ा कॉलोनी के लेबर चौक पर श्यामा कम्युनिकेशन के नाम से मनी ट्रांसफर की दुकान चलाता है। पीड़ित के अनुसार 11 सितंबर की रात 10  बजे के करीब वह अपनी दुकान बंद करके नोएडा के सेक्टर-34 की तरफ स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। पीड़ित के अनुसार वह नोएडा के सेक्टर-54 के पास से गुजर रहा था, तभी तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर पास में रखी 1,90,000 की नकदी लूट ली। इस बाबत पूछने पर थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय