Friday, September 20, 2024

रोटरी क्लब मुजफ़्फ़रनगर मिडटाउन सेंचुरियन क्लब ने एक हजार बच्चियों को हाइजिन पर किताबें व पेनड्राइव दी

मुजफ्फरनगर। रोटरी क्लब मुज़फ्फरनगर मिडटाउन सेंचुरियन क्लब द्वारा 1000 बच्चियों के लिए हाइजीन पर किताबें और पेन ड्राइव का वितरण एवं बच्चियों की कैल्शियम जांच का कार्यक्रम पैथ काइंड लैब के सहयोग से वैदिक पुत्री पाठशाला इंटर कॉलेज, नई मंडी, मुज़फ्फरनगर में किया गया I इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रो. दीपा खन्ना डिस्ट्रिक्ट गवर्नर और विशिष्ट अतिथि रोटेरियन सुनील अग्रवाल, जोनल को ऑर्डिनेटर जोन 6, ब्लड डोनेशन रहे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने अपने सम्बोधन में क्लब को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और क्लब के द्वारा किए जा रहे विभिन्न सामाजिक कार्यो की प्रशंसा की। क्लब अध्यक्ष रो. कौशल कृष्ण ने बताया की रोटरी क्लब मुज़फरनगर मिडटाउन आगे भी ऐसे कार्य करते रहेंगे, रो ममता अग्रवाल एवं रो नीरा गोयल ने बच्चियों को हाइजीन के विषय में विस्तार से जानकारी दी एवं बताया कि कैसे अपने आप को स्वच्छ रखना है और बीमारियों से बचना है ।

 

 

कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन रो ममता अग्रवाल और रो नीरा गोयल रही। कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष सहयोग कॉलेज प्रिंसिपल डा राजेश कुमारी का रहा। कार्यक्रम में रो. अतुल अग्रवाल कोषाध्यक्ष, लेo गवर्नर अनिल प्रकाश बंसल, विनय अरोड़ा ,उमेश गोयल , शैलेश कुच्छल,मनोज गुप्ता, सुनील गर्ग एन मुक्ता अग्रवाल,राखी गर्ग, रो अनिल खन्ना, रो चक्रेश लोहिया मुरादाबाद से एवं समस्त रोटरी क्लब मुज़फ्फरनगर मिडटाउन परिवार उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में कॉलेज प्रधानचार्य के अतरिक्त स्टाफ और बच्चों का सहयोग मिला। क्लब सचिव रो. नरेश शर्मा ने आने वाले सभी रोटेरियन साथियो का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय