Friday, September 20, 2024

नोएडा के गार्डन ग्लेरिया सोसायटी के गार्डों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 46 स्थित गार्डन ग्लेरिया सोसाइटी में पार्किंग विवाद को लेकर गार्ड्स ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीड़ित का आरोप है कि गार्ड ने कार पार्किंग के लिए 5 हजार रुपए की मांग की। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल वीडियो में युवक को तीन गार्ड पड़कर लाठी डंडे से पीट रहे हैं। पीड़ित की शिकायत पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मारपीट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि  गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी निवासी नवनीत यादव ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि कार पार्किंग करने के लिए गार्ड ने उनसे शराब पीने के लिए 5,000 रूपए की मांग की। उन्होंने पैसा देने से मना कर दिया, तो गार्ड्स ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

 

 

विवाद इतना आगे बढ़ा की गार्ड ने अपने साथियों को बुलाकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो सिक्योरिटी गार्ड सचिन बेसोईया पुत्र बिजेन्द्र सिंह निवासी मोरना नोएडा  तथा पवन कुमार पुत्र राजकुमार सिंह निवासी राधना, थाना सरधना, जिला मेरठ को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय