Thursday, September 19, 2024

नोएडा के नामी रेस्टोरेंट में बिल पेमेंट को लेकर मारपीट, मैनेजर सहित सात गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-98 स्थित एक बार रेस्टोरेंट में खाना खाने गए एक परिवार के लोगों के साथ होटल के कर्मचारियों द्वारा मारपीट करने का मामला संज्ञान में आया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस मामले पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। झगड़े का मुख्य कारण खाना खाने के बाद बिल पेमेंट को लेकर मारपीट होने का मामला बताया जा रहा है।

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-98 स्थित एक मॉल में स्काई मार्क के नाम से एक रेस्टोरेंट है। वहां पर सेक्टर-36 में रहने वाले हर मनदीप सिंह अपने परिवार सहित पार्टी करने गए थे। रात के समय बिल को लेकर हर मनदीप और रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया।

 

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्ष में मारपीट हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के मैनेजर आनंद, हरमनदीप सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में होटल स्टाफ के 6 लोग शामिल हैं।

 

 

वहीं पीड़ित पक्ष के लोगों का कहना है कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद जब बिल को चेक किया गया तो कर्मचारियों ने खाने-पीने की वस्तुओं के दामों में बेवजह की वृद्वि कर दी थी। पूछने पर कर्मचारी मारपीट पर उतारू हो गए। वहीं झगड़े की मुख्य वजह की जांच पुलिस कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय