Friday, September 20, 2024

वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने के दौरान भाजपा विधायक गिरी रेल पटरी पर

इटावा- उत्तर प्रदेश के इटावा रेलवे जंक्शन स्टेशन पर सोमवार को आगरा से बनारस जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के दौरान धक्का मुक्की में इटावा सदर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया रेल पटरी पर गिर पड़ीं।


अचानक हुयी इस घटना से हतप्रभ मौके पर मौजूद कार्यकर्ता तत्काल रेल पटरी पर कूदे और सदर विधायक को उठाया। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि भाजपा के पूर्व सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया, पूर्व विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी विधायक श्रीमती सरिता भदोरिया अचानक आए धक्के के कारण रेल पटरी पर आ कर गिर पड़ी। चंद मिनट में हुए इस हादसे से मौके पर मौजूद हर कोई हैरत में पड़ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


रेल पटरी से उठने के बाद भाजपा विधायक ने नाराजगी भी जताई है। रेलवे मंत्रालय के निर्देश के क्रम में आगरा से बनारस के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस का शुभारंभ हुआ है। इसके बाद वंदे भारत एक्सप्रेस इटावा रेलवे स्टेशन पर पहुंची है , रेल विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बड़ी तादाद में भाजपा और समाजवादी पार्टी के अलावा अन्य लोग भी पहुंचे हुए थे।


समाजवादी पार्टी के इटावा सांसद जितेंद्र दोहरे, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री भाजपा नेता प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया पूर्व विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया के अलावा समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की बड़ी तादाद में कार्यकर्ता समर्थक पहुंचे हुए थे। जैसे ही वंदे भारत एक्सप्रेस इटावा रेलवे स्टेशन पर पहुंची वैसे ही हरी झंडी दिखाने को लेकर धक्का मुक्की शुरू हो गई जिसकी चपेट में आने से भाजपा विधायक रेल पटरी पर आकर के गिर पड़ी। उनको ऊपरी तौर पर कोई चोट नहीं आई है लेकिन रेल पटरी पर गिरने से भीतरी तौर पर चोट लगने की आशंका जताई जा रही है।


पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने इटावा में वंदे भारत एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया है, इसके साथ ही इटावा से समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोहरे ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री को बहुत-बहुत बधाई दी है।
श्री दोहरे ने कहा है कि इटावा में वंदे भारत एक्सप्रेस के ठहराव से इटावा के लोगों को बड़ा फायदा हर हाल में मिलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय