Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर डंपर चालक भागा, विरोध पर दबंगों ने दी धमकी

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में स्थित लोहारली टोल प्लाजा के बूम बैरियर को तोड़कर एक डंपर चालक वहां से चला गया। टोल मैनेजर ने जब विरोध किया तो दो लोगों ने उसे धमकी दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि अरिजीत दास गुप्ता (टोल मैनेजर) लोहारली ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 सितंबर को एक डंपर टोल प्लाजा पर आया। डंपर के आगे के नंबर प्लेट पर कपड़ा बंधा हुआ था, जबकि पीछे के नंबर प्लेट पर कालिख पोती गई थी। उनके अनुसार तेज रफ्तार डंपर ने टोल चुकाने की बजाय बैरियर को टक्कर मारकर आगे निकल गया।

 

 

उनका आरोप है कि डंपर को बिना टोल के निकलवाने में अमित कुमार तथा मोहित अधाना का हाथ है। दोनों डंपर के आने से पहले ही काली स्कॉर्पियो मे सवार होकर टोल पर खड़े हो गए थे। पीड़ित का आरोप है कि जब प्लाजा मैनेजर रजनीकांत त्रिवेदी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो मोहित और अमित दोनों ने आकर उसके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी।

 

 

पुलिस सूत्र बताते हैं कि कई किसान नेता और माफिया दादरी टोल पर बिना टोल चुकाए  वाहनों को निकलवाने के धंधे में संलिप्त है। टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस इनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार टोल प्लाजा से रोज लाखों रुपए की कमाई माफिया कर रहे हैं। ये लोग कमर्शियल वाहनों से पैसा लेकर उन्हें दबंगई के बल पर बिना टोल चुकाए टोल प्लाजा से पास करवाते हैं। कई बार टोल प्लाजा पर दुर्घटनाएं हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय