Saturday, September 21, 2024

पाकिस्तान में तहरीक-ए-तालिबान के हमले में 8 सुरक्षाकर्मी मारे गए

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान के ताजा हमलों में कम से कम आठ सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई। सेना की मीडिया शाखा और पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। इन हमलों के दौरान सुरक्षाकर्मियों की गोलाबारी में अनेक आतंकवादियों के भी मारे जाने की सूचना है।

डॉन अखबार की खबर के अनुसार, दक्षिणी वजीरिस्तान के लाधा इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की एक चौकी को निशाना बनाया। सेना की इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने इसकी पुष्टि की। यहां हुई भीषण गोलीबारी में छह सुरक्षाकर्मी और पांच आतंकवादी मारे गए। आईएसपीआर ने कहा है कि इससे पहले गुरुवार को सात आतंकवादियों ने उत्तरी वजीरिस्तान जिले के स्पिनवाम इलाके में पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर घुसपैठ करने का प्रयास किया। इनको सीमा सुरक्षा बलों ने घेरकर मार गिराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, बन्नू के शाहदेव खास इलाके में शुक्रवार को हुए आतंकी हमले में एक खुफिया अधिकारी मारा गया। हमले में उसका भाई घायल हो गया। मृतक की पहचान खुफिया ब्यूरो के उप निरीक्षक सुल्तान नियाज के रूप में हुई है। इससे पहले गुरुवार रात को अफगान बलों की कथित तौर पर सीमा पार से की गई गोलीबारी में एक सुरक्षा अधिकारी मारा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय