Sunday, September 22, 2024

लखनऊ में होटल के कमरे में मिला व्यापारी का शव, प्रेमिका पर हत्या का आरोप

लखनऊ । कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में एक होटल के कमरे में एक व्यापारी का शव मिला। पत्नी ने पति की हत्या का आरोप प्रेमिका पर लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है।

पीजीआई के एल्डिको रक्षाखंड निवासी संतोष गौतम (47) बिल्डिंग मटेरियल का व्यापार करते थे। वे एक महिला मित्र को लेकर कृष्णा नगर के एक होटल में शुक्रवार को आए थे। शनिवार को कर्मचारी चेक आउट बताने के लिए कमरा नंबर 202 में पहुंचा तो आवाज देने पर भीतर से दरवाजा नहीं खुला। शक होने पर कर्मचारी ने मैनेजर को बताया। दूसरी चाभी से दरवाजा खोला तो देखा कि संतोष का शव फर्श पर पड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी व्यापारी की पत्नी कृष्णा को दी। पत्नी ने बताया कि करीब चार साल से मंजू नाम की महिला से पति का संबंध था। उसने अपने साथियों की मदद से बहुत पैसे वसूले हैं। वह पांच लाख रुपये की डिमांड कर रही थी। पैसे न मिलने पर धमकी दी थी। इस संबंध में उसने 17 सितम्बर को चौकी में तहरीर दी थी। आरोप है कि पैसे न मिलने पर पति की गला घोंटकर हत्या की है।

एसीपी कृष्णानगर विनय द्विवेदी ने बताया कि कमरे की छानबीन में कमरे से शराब की बोतल, नमकीन पैकेट सहित अन्य चीजें मिली है। घटना की जानकारी होने से पहले व्यापारी की महिला मित्र नाश्ता लेने की बात कहकर होटल से बाहर गई और वापस नहीं लौटी। वही, पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय