Sunday, September 22, 2024

लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने ही गला घोंट की हत्या

लखनऊ। कृष्णानगर कोतवाली के अंतर्गत केसरीखेड़ा स्थित सोलम इन होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी संतोष कुमार गौतम (47) की हत्या का मामला सामने आया है। उनकी महिला मित्र ने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला नाश्ता लाने का बहाना बनाकर होटल से फरार हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कुछ समय बाद जब सफाईकर्मी कमरे में पहुंचा, तो उसने संतोष को मृत हालत में फर्श पर पड़ा पाया। यह देखकर सफाईकर्मी ने तुरंत होटल मैनेजर को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे से शराब की बोतल और खाने का सामान बरामद किया है। पुलिस ने संतोष कुमार गौतम के परिवार को घटना की सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला मित्र की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

 

एसीपी कृष्णानगर विनय द्विवेदी के अनुसार, संतोष कुमार गौतम, जो पीजीआई थाना अंतर्गत एल्डिको उद्यान में रहते थे, बिजनौर में “कृष्णा ट्रेडर्स” के नाम से बिल्डिंग मैटेरियल का व्यापार करते थे। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को संतोष अपनी पत्नी कृष्णा से एक जरूरी काम के लिए जाने की बात कहकर घर से निकले थे, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटे। शुक्रवार दोपहर को संतोष ने केसरीखेड़ा स्थित सोलम इन होटल में कमरा नंबर 202 बुक कराया था। उनके साथ महिला मित्र मंजू भी थी।

होटल के रिसेप्शनिस्ट आदेश ने पुलिस को बताया कि दोनों लोग होटल के कमरे में गए और शाम को थोड़ी देर के लिए बाहर घूमने भी गए थे। रात करीब 9 बजे वे वापस आकर कमरे में चले गए और फिर बाहर नहीं निकले। शनिवार सुबह मंजू अकेले कमरे से बाहर निकली और रिसेप्शनिस्ट को बताया कि वह नाश्ता लेकर लौटेगी। लेकिन काफी देर बाद भी महिला नहीं लौटी, जिससे रिसेप्शनिस्ट को शक हुआ। चेकआउट का समय होने पर आदेश ने सफाईकर्मी संतोष को कमरे में भेजा, जिसने पाया कि दरवाजा धक्का देते ही खुल गया और अंदर व्यापारी संतोष का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय