Monday, September 23, 2024

एनडीए की डबल इंजन सरकार में सजेगा-संवरेगा पुनौरा धाम- चिराग पासवान

पटना। लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रिश्ते सुधरते नजर आ रहे हैं। चिराग पासवान ने सोमवार को कहा कि एनडीए की डबल इंजन की सरकार में मां सीता की जन्मस्थली पुनौरा धाम सजेगा और संवरेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पीएम नरेंद्र मोदी को पुनौरा धाम को रेल मार्ग और सड़क मार्ग से जोड़ने के लिए पत्र लिखने पर आभार भी जताया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीतामढ़ी स्थित माता सीता की जन्मस्थली पुनौरा धाम को प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या धाम से सीधे सड़क एवं रेल मार्ग से जोड़ने के लिए पत्र के माध्यम से आग्रह किया है, जो स्वागत योग्य पहल है।” उन्होंने आगे कहा, “इससे माता सीता के करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था को सम्मान मिलेगा। बिहार में इससे ना सिर्फ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि राजस्व में भी वृद्धि होगी और अपना प्रदेश विश्व पटल पर स्थापित होगा।

 

 

पुनौरा धाम का विकास और अयोध्या से लेकर सीतामढ़ी तक कॉरिडोर का निर्माण मेरी पार्टी के संकल्प पत्र ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ का अहम हिस्सा रहा है। ऐसे में इस दूरदर्शी सोच के लिए मैं समस्त बिहारियों की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार प्रकट करता हूं।” उल्लेखनीय है कि रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर पुनौरा धाम को सड़क और रेल मार्ग से जोड़ने का आग्रह किया था। इस तीर्थ स्थल के सौंदर्यीकरण का कार्य भी शुरू होने वाला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय