Monday, September 23, 2024

गाजियाबाद में पड़ोसी ने उधार लिए रुपये वापस नहीं किए तो महिला ने तेजाब पीकर दे दी जान

गाजियाबाद। मुरादनगर के भिक्कनपुर गांव निवासी सूरजवती (51) ने तेजाब्र पीकर जान दे दी। पड़ाेसी को उधार दिलाए सात लाख रुपये समय से न चुकाने से वह परेशान थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भिक्कनपुर गांव निवासी राजेंद्र कुमार प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी सूरजवती, बेटा धीरेंद्र चौधरी, पुत्रवधु व बेटे के बच्चे है। धीरेंद्र चौधरी ने बताया कि उनकी मां सूरजवती ने छह साल पहले पड़ोस में रहने वाले एक दंपती को सात लाख रुपये गांव के एक व्यक्ति से अपनी गारंटी पर उधार दिलाए थे।

 

रुपये समय से न लौटाने पर बार बार तकादा करने पर दंपती पर कोई असर नहीं हो रहा था। जिस व्यक्ति से रुपये दिलाए थे, वह बार बार उनकी मां से तकादा कर रहा था। जिसके कारण वह परेशान चल रही थी। रात जिन्हें रुपये दिलाए थे, वह दंपती सूरजवती के पास आये। दंपती ने उनसे ओर रुपये उधार दिलाने की बात कही। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई।

 

 

सुबह सूरजवती सोकर उठीं और पूजा करने के बाद कमरे में चली गई। काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आने पर धीरेंद्र ने मां को आवाज लगाई। इसके बाद भी दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में देखा कि उनकी मां ने एसिड पी लिया है और बेसुध पड़ी हैं। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

 

 

जहां से चिकित्सकों गंभीर हाल में उन्हें गाजियाबाद के अस्पताल में रेफर कर दिया। दोपहर करीब तीन बजे उपचार के दौरान सूरजवती ने दम तोड़ दिया। मामले की सूचना धीरेंद्र ने पुलिस को दी। एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि महिला की मौत की सूचना मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय