Tuesday, September 24, 2024

मुरादाबाद में पुलिसकर्मी को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन ने रंगे हाथ किया अरेस्ट,मुकदमे से नाम निकालने के नाम पर मांगे थे पैसे

मुरादाबादमुरादाबाद में एक पुलिसकर्मी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि मुकदमे से नाम हटाने के लिए उप निरीक्षक रवि प्रकाश ने 40,000 रुपये की मांग की थी, जिसे बाद में 20,000 रुपये में तय किया गया। पीड़ित ने पहले ही 5,000 रुपये उप निरीक्षक को दिए थे, और बाकी 15,000 रुपये लेते हुए सिपाही कौशल को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। यह घटना बिलारी कोतवाली से जुड़ी की है। जहां सिपाही कौशल तैनात था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि मारपीट के मुकदमे में नाम निकलवाने के एवज में विवेचक रवि प्रकाश ने 40 हजार रुपये की मांग की। फिर सिपाही कौशल कुमार के जरिये वसूली शुरू हुई। पांच हजार रुपये की पहली किस्त वसूल ली गई। 15 हजार की दूसरी किस्त लेते आरोपी सिपाही थाने के गेट से पकड़ लिया गया। रिश्वत के लिए आरोपी सिपाही ने पीड़ित को इस कदर परेशान कर दिया था कि उसे ब्याज पर रुपये लेने पड़े। ब्याज पर रुपये उसे तब लेने पड़े जब पहले ही वह भाई के उपचार को लेकर परेशान चल रहा था।

 

भ्रष्टाचार के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई से यह स्पष्ट होता है कि इस प्रकार के मामलों को गंभीरता से लिया जा रहा है, और कानून व्यवस्था बनाए रखने में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय