Sunday, September 29, 2024

बुलंदशहर में खनन माफिया ने तहसीलदार की गाड़ी पर किया हमला, मुश्किल से बची जान, गार्ड को जमकर पीटा

बुलंदशहर – उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में खनन माफियाओ ने तहसीलदार के वाहन चालक एवं गार्ड के साथ मारपीट कर सरकारी अभिलेखों को गायब कर दिया। होमगार्ड की पिटाई कर दी। सिकंदराबाद के एसडीएम और तहसीलदार को भाग कर जान बचानी पड़ी। सिकंदराबाद के तहसीलदार ने तीन हमलावरों को नाम जद और 7-8 अज्ञात के खिलाफ चोला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि मौके से एक ट्रैक्टर और जेसीबी को भी जब्त किया गया है।


पुलिस अधीक्षक नगर शंकर प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि सिकंदराबाद तहसील के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रफुल्ल कुमार शर्मा एवं तहसीलदार बालेंदु भूषण वर्मा गत 25 दिसंबर की रात्रि में अवैध खनन की सूचना पर ग्राम तालबपुर उर्फ कनकपुर के जंगल में मौके पर पहुंचे थे जहां उन्होंने एक जेसीबी व एक ट्रैक्टर, कार समेत 11 लोगों को अवैध खनन करते हुए देखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


प्रशासनिक गाड़ी को देख सभी माफिया अपने अपने वाहन द्वारा भागने का प्रयास करने लगे इस दौरान तहसीलदार व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के चालकों ने उनका पीछा किया कि तभी थाना चोला क्षेत्र के ग्राम पचौता की सीमा में माफियाओं ने अपने सात आठ अन्य व्यक्तियों समेत तहसीलदार के गार्ड व चालक लोकेश यादव के साथ मारपीट की तथा सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर उसमें रखे सरकारी अभिलेखों को गायब कर नष्ट कर दिया।


पुलिस ने तहसीलदार की तहरीर पर थाना चोला क्षेत्र के ग्राम शाहपुर कला निवासी खनन माफिया हरेंद्र, थाना चोला क्षेत्र के ही ग्राम पचौता निवासीगण करन यादव व सुनील यादव के अलावा 8 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय