Sunday, September 8, 2024

योगी ने रामलला के किए दर्शन, लता मंगेशकर चौक पर ली सेल्फी

अयोध्या- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शनिवार को प्रस्तावित दौरे से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनगरी अयोध्या में विकास कार्यों का जायजा लिया और हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन-पूजन किए।

इस माह में मुख्यमंत्री का तीसरी बार अयोध्या आगमन हुआ है। इससे पहले मुख्यमंत्री ने दो दिसम्बर और 21 दिसंबर को अयोध्या आगमन पर मंदिरों में शीश झुकाया था। मुख्यमंत्री ने लता मंगेशकर चौक पहुंचकर यहां की खुबसूरती को निहारा और वीणा संग सेल्फी भी ली। इसके बाद रामपथ को देखा। प्रधानमंत्री के आमगन से पहले मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए। रामपथ पर मौजूद महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों से भी सीएम ने हालचाल जाना।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योगी ने अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का भी जायजा लिया। यहां रेलवे स्टेशन व प्लेटफॉर्म की व्यवस्था से संतुष्ट दिखे। सीएम ने अफसरों को निर्देश दिया कि कहीं किसी प्रकार की कमी न हो। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

इस दौरान मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सांसद लल्लू सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह आदि मौजूद रहे।

बाद में देर रात हाड़कंपाऊ ठंड की परवाह किये बगैर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री ने अयोध्या में दिन में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थलों पर पहुंचकर जानकारी ली तो वहीं सर्द भरी रात में अयोध्या के विकास की हकीकत देखने निकले। मुख्यमंत्री ने नया बस अड्डा, ऑडिटोरियम, मल्टीलेवल पार्किंग, धर्म पथ आदि स्थानों का अवलोकन किया। वहीं इसके पहले सरयू होटल में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से विस्तृत जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश भी दिए।

मुख्यमंत्री के साथ अयोध्या के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही, परिवहन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह, प्रमुख सचिव (गृह) संजय प्रसाद समेत जिले के आलाधिकारी भी रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय