Sunday, September 29, 2024

दुबई में पति ने बड़ी रकम देकर खरीद लिया पूरा आइलैंड,पत्नी को बीच पर बिकिनी पहनकर करना था इन्जॉय

दुबई। दुबई की इस महिला की कहानी ने इंटरनेट पर काफी ध्यान आकर्षित किया है। 26 वर्षीय सउदी अल नादक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि उनके करोड़पति पति ने उनकी सुरक्षा और प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए एक निजी बीच खरीदा है। यह खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई, खासकर महिलाओं के बीच, जो ऐसे जीवनसाथी की चाहत रखती हैं जो उनकी हर इच्छा पूरी करे। सउदी ने अपने पति के साथ इस निजी बीच की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनकी लाइफस्टाइल की झलकियां देखने को मिलीं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, दुबई बेस्ड एक शादीशुदा महिला ने दावा किया है कि उसके करोड़पति हसबैंड ने उसकी प्राइवेसी और सेफ्टी को देखते हुए एक बीच (Beach) ही खरीद लिया है। 26 साल की सउदी अल नादक नामक इस महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करोड़पति हसबैंड के साथ इस बीच से अपनी खूबसूरत झलकियां भी शेयर की हैं।

 

इस महिला ने अपने इस पोस्ट को बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी दिया है। इसने लिखा है, ‘POV यानी प्वाइंट ऑफ व्यू…आप बिकिनी पहनना चाहती हैं, तो आपके करोड़पति हसबैंड ने आपके लिए एक आइलैंड ही खरीद डाला’. ब्रिटिश मूल की यह महिला दुबई के बिजनेसमैन जमाल अल नदक की पत्नी हैं। एक इंटरव्यू में इस महिला ने बताया कि वह अपने पति की फुलटाइम हाउसवाइफ हैं। साथ ही बताया कि वो और उसका पति इन्वेस्टमेंट के लिए के एक आइलैंड खरीदने का प्लान बना रहे थे। महिला ने कहा, ‘मेरे पति मुझे बीच पर सेफ देखना चाहते हैं और फिर हमने इन्वेस्टमेंट के नजरिए से एक बीच ही खरीद लिया. ‘ लेकिन महिला ने सेफ्टी के चलते इस बीच के नाम का खुलासा नहीं किया है।

 

सउदी अल नदक नामक यह करोड़पति वाइफ अपने वीडियो में दावा कर रही है कि उसके हसबैंड ने उसके लिए एक आइलैंड 50 मिलियन डॉलर में खरीदा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर एक हफ्ता होने से पहले ही 2.4 मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं। इससे पहले यह करोड़पति वाइफ अपनी वीडियो में शो ऑफ करने के चलते कई बार ट्रोल भी हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय