Saturday, September 28, 2024

29 को होने वाली हिंदू महापंचायत के लिए तैयारी शुरू, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रणनीति के लिए की बैठक

शामली। मंदिरों के पास खुले नॉनवेज होटल को बंद कराने के लिए स्वामी यशवीर महाराज के आह्वान के बाद 29 तारीख को होने वाली हिंदू महा पंचायत को लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने कस्बे में कई जगहों पर युवाओं के साथ बैठक आयोजित करते हुए 29 सितंबर को बड़ी संख्या में होटल पर धरने के लिए तैयार रहने के लिए आव्हान किया। स्वामी यशवीर महाराज भी शनिवार के दिन थानाभवन क्षेत्र में गांव-गांव जाकर लोगों से बड़ी संख्या में हिन्दू महापंचायत में जुटने का आह्वान करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली जनपद के कस्बा थानाभवन में मंदिरों के पास नियम विरुद्ध अंडे मांस अन्य कई प्रकार के मीट बेचने वाले नॉनवेज होटलो ठेलियों को बंद कराने के लिए हिंदू संगठन एवं स्वामी यशवीर महाराज पिछले कुछ समय से लगातार आवाज उठा रहे हैं। उनके द्वारा आंदोलन की चेतावनी देने पर प्रशासन द्वारा बंद कराए गए नॉनवेज होटल दोबारा से खुलने पर 29 सितंबर को कस्बे में स्थित एक मुस्लिम होटल के बाहर ही हिंदू महापंचायत करने का ऐलान किया गया है।

 

उसको लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के जस्सू वाला मंदिर एवं कस्बे में स्थित एक सामुदायिक भवन में कस्बे एवं क्षेत्र के लोगों के साथ एक बैठक आयोजित की। जिसमें मंदिरों के पास विरोध करने के बाद भी दोबारा से नॉनवेज होटल संचालित करने वाले संचालकों की हठधर्मिता के कारण दोबारा से होटल खोल लिए गए हैं जो हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को जानबूझकर ठेस पहुंचाने एवं चैलेंज करने की सीधी चेतावनी है।

 

 

कार्यकर्ताओं ने बैठक में 29 तारीख में होने वाली हिंदू महापंचायत के लिए बड़ी संख्या में मौजूद रहने के लिए आव्हान किया। शनिवार के दिन 28 सितंबर को स्वामी यशवीर महाराज भी थानाभवन एवं आसपास के गांव में लोगों के साथ बैठक आयोजित करेंगे और उनसे हिंदू महापंचायत में भाग लेकर आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान करेंगे उन्होंने वीडियो बयान जारी करते हुए भी चेतावनी दी है कि जिस तरह से कुछ लोग एक मुस्लिम जनप्रतिनिधि के इशारे पर मंदिरों के आसपास खुले नॉनवेज होटल को बंद नहीं कर रहे हैं और बार-बार उन्हें खोलकर दुष्टता का परिचय दे रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ बड़े स्तर पर आंदोलन कर कार्रवाई कराई जाएगी। मंदिरों के पास किसी भी हालत में अंडा मीट आदि मांसाहार खाद्य पदार्थ नहीं बिकने दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय