Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में वक़्फ़ की ज़मीन बताकर हिन्दुओं की ज़मीन कब्ज़ा रहा गैंग, हिन्दू संघर्ष समिति ने दी चेतावनी

मुजफ्फरनगर। हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पंवार साधू ने आरोप लगाया है कि जनपद में आजकल एक गैंग सक्रिय है, जो कि हिंदू समाज की जमीन को वक्फ बोर्ड की जमीन बताकर कब्जाने में लगा हुआ है इसकी एक बानगी भगत सिंह रोड पर कटरा मोचियान मार्केट में उस वक्त देखने को मिली, जब एक दुकानदार की दुकान हड़पने के लिए पूरा गैंग जबरदस्त मार पिटाई पर उतर आया, व्यापारियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया, जिसकी एक वीडियो सोशल वीडियो पर जबरदस्ती तरीके से वायरल हुई है।

उन्होंने बताया कि इस घटनाक्रम की सूचना जब हिंदू संघर्ष समिति को मिली, तो वह तुरंत शहर कोतवाली में अपने साथियों के साथ पहुंच गए, जिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर कोतवाली में ही धरना देकर बैठ गए, जिस पर उनकी पुलिस प्रशासन से बहस भी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार साधु ने जब कहा कि वह धरना स्थल से तभी उठेंगे, जब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो जाएगी, माहौल की गंभीरता को देखते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने तुरंत 3 आरोपियों को देर रात पकड़कर थाने में बंद कर दिया।

नरेंद्र पवार साधु ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि वायरल वीडियो के आधार पर फरार बाकी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी जब तक नहीं हो जाएगी, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।

उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन ने शीघ्र ही बाकी 3 फरार आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजने का आश्वासन दिया, जिस पर  धरना स्थगित किया्, देर रात हुए इस हंगामे में हिंदू संघर्ष समिति से जुडे अन्य दलों के लोग भी भारी संख्या में मौजूद थे, जिनमें मनोज पाटिल, राजेश शर्मा, पवन मित्तल  अंजस गुर्जर, लोकेंद्र कुमार, अरविंद भारद्वाज, रंजीत शर्मा, अरविंद ठाकुर, पंडित धर्मेंद्र मिश्रा, संजय जैन, मनोज जैन, नितिन जैन, शुभम जैन, विपिन शर्मा, चंद्र शर्मा, मनोज कौशिक, आकाश वर्मा, अनुज सिंघल आदि शामिल थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय