Monday, April 29, 2024

मेरा भी फोन हैक किया गया, जांच कराए सरकार: अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि सरकार को वरिष्ठ नेताओं के मोबाइल फोन हैक और जासूसी के आरोपों की जांच करानी चाहिए और बताना चाहिए कि ऐसा क्यों किया जा रहा है।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में यादव ने कहा “ मुझे एप्पल कंपनी से मैसेज मिला कि आपका फोन हैक किया जा रहा है। यह बहुत अफसोस की बात है कि सत्ता के इशारे पर वरिष्ठ नेताओं के फोन राज्य की एजेन्सियां हैक कर रहीं हैं। ”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “ वे लोकतंत्र में आपकी आजादी और निजता क्यों छीनना चाहते हैं। यह जासूसी क्यों और वह भी इस हद तक कि बड़े नेताओं के फोन सर्विलांस पर लिए जा रहे हैं। लोकतंत्र में ऐसी किसी चीज के लिए कोई जगह नहीं है।

सरकार को जांच करानी चाहिए और बताना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है।”

यादव ने कहा “ फोन हैंकिंग के शिकार विभिन्न राजनीतिक दलों के कई वरिष्ठ नेता हैं मगर सत्ता में बैठे लोगों को पता होना चाहिये कि जब जनता आपके खिलाफ हो तो यह जासूसी क्या कर लेगी। मेरा मानना ​​है कि यह निगरानी, ​​दूसरों के फोन हैक करना, इसके लिए विशेषज्ञों को नियुक्त करना और अन्य देशों से मदद लेना, यह उन लोगों द्वारा किया जा रहा है जिन्हें लोकतंत्र पसंद नहीं है। वे भारत की स्वतंत्रता और आंतरिक सुरक्षा में सेंध लगा रहे हैं।”

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर ऐसी बातें सामने आ रही हैं तो सरकार को जांच कर सच्चाई बतानी चाहिए। क्या होगा जब सभी एजेंसियां ​​राजनीतिक नेताओं का पीछा करना शुरू कर देंगी, जैसे ईडी ने अरविंद केजरीवाल को नोटिस जारी किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय