Saturday, September 28, 2024

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने कैब के इंतजार में खड़ी युवती का मोबाइल फोन लूटा

नोएडा। नोएडा में बाइक सवार बदमाशों का आतंक जारी है। थाना फेस-वन क्षेत्र में ओला कैब के इंतजार में खड़ी एक युवती के हाथों से बाइक पर सवार होकर आये अज्ञात बदमाशों ने उसका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया है। युवती ने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा किया। फिर भी बदमाश भाग गए।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि आकांक्षा नामक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह टी-सीरीज कंपनी सेक्टर-3 के ऑफिस में काम करती हैं। पीड़िता के अनुसार वह अपने ऑफिस से निकली तथा घर जाने के लिए ओला कैब बुक किया। वह कैब का इंतजार कर रही थी। उनके हाथ में फोन था। इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने उसका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। इस घटना के संबंध में युवती द्वारा शोर मचाने पर आस-पास के लोग एवं स्वयं युवती ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाश लोगों को चकमा देकर भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि सुरेश बर्मन नामक एक शख्स ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने नशीला पदार्थ सूंघाकर उसका ई-रिक्शा चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार सवारी के रूप में बैठे बदमाशों ने उक्त घटना को अंजाम दिया।
इसके अलावा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र से दो अज्ञात बदमाशों ने एक ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर उसका ई-रिक्शा छीन लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रमोद कुमार पुत्र राजपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की आई है कि उनका बेटा विकेश ई-रिक्शा चलाता है। पीड़ित के अनुसार कल रात समय 8 बजे सेक्टर-37 पुलिस चौकी के सामने दो लोग ई-रिक्शा पर सवारी बनकर सवार हुए। उन्हें सेक्टर-96 फुट ओवर ब्रिज की तरफ जाना था। वहां पर उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। जब ई-रिक्शा ने पैसे मांगा तो उक्त लोगों ने मारपीट की और उसका ई-रिक्शा छिनकर चले गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय