Sunday, September 29, 2024

राहुल गांधी ने हमेशा ही राम मंदिर के खिलाफ बोला है – रविशंकर प्रसाद

पटना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर सियासत तेज हो गई है। राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही राम मंदिर के खिलाफ बोला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, “राहुल गांधी इससे हल्का कुछ और नहीं बोल सकते हैं। उन्होंने हमेशा राम मंदिर के खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने कानूनी लड़ाई से लेकर आंदोलन तक में बाधा डालने का काम किया। लेकिन, अब राम मंदिर बन गया है तो वह उस जगह की तुलना नाच-गाने से कर रहे हैं।

 

राहुल का यह बयान उनके लिए शर्म की बात है।” वहीं, केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने भी राहुल गांधी के बयान को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी की जैसी भावना है, उन्होंने वैसा ही देखा है। उनके नाच-गाने की भावना है और उन्हें यही सब पसंद आता है, इसलिए उनको यही सब दिखेगा। उन्हें अब सनातन धर्म को गाली देना बंद करना चाहिए। उनको लगता है कि वह हिंदुओं को जातियों में बांट देंगे और मुसलमानों के साथ मिलकर देश में गृहयुद्ध कराएंगे, इसलिए वो ऐसी भाषा बोलते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय