Sunday, September 29, 2024

नोएडा में एनसीआर का शातिर वाहन चोर ‘मामा’ पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से हुआ घायल,20 मुकदमे है दर्ज

नोएडा। चेकिंग के दौरान देर रात को पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहा एनसीआर का शातिर वाहन चोर जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है। पुलिस बदमाश के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। इस बदमाश के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में 20 मुकदमे दर्ज है।
ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस और बाइक सवार वाहन चोर के बीच देर रात को मुठभेड़ हो गई। एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने बताया कि बादलपुर गेट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी समय एक संदिग्ध युवक स्प्लेंडर बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रूकने के लिये इशारा किया गया। इस पर वह अपनी मोटरसाइकिल को मोड़कर पीछे की तरफ भागने लगा।
उन्होंने बताया कि शक होने पर थाना बादलपुर पुलिस ने बाइक सवार बदमाश का पीछा किया। बदमाश अपनी मोटरसाइकिल को लेकर बादलपुर अम्बेड़कर पार्क रोड की तरफ भागने लगा जहां कच्चे रास्ते पर उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गयी। बदमाश द्वारा स्वयं को घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश की पहचान गुलजार उर्फ मामा पुत्र रमजान निवासी इस्लामनगर कस्बा व थाना खतौली जिला मुजफ्फरनगर उम्र 47 वर्ष के रूप में हुई है। उसके कब्जे से तमंचा कारतूस और फर्जी नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल बरामद हुई है.  गुलजार उर्फ मामा शातिर किस्म बदमाश है। उन्होंने बताया कि पुलिस रिकार्ड के अनुसार यह बदमाश दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए कुख्यात है।उन्होंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ़ दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में 20 मुकदमे पंजीकृत हैं। पुलिस इसके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय