Sunday, September 29, 2024

बागपत में BJP के पूर्व विधायक साहब सिंह के पेट्रोल पंप पर आपूर्ति विभाग का छापा,किया सील,बिना लाइसेंस चला रहे थे

बागपत। बागपत में पूर्व विधायक और बीजेपी नेता साहब सिंह के पेट्रोल पंप पर आपूर्ति विभाग द्वारा की गई छापेमारी के बाद पंप को सील कर दिया गया है। छापेमारी के दौरान यह पाया गया कि पेट्रोल पंप बिना वैध लाइसेंस के संचालित हो रहा था। इस पेट्रोल पंप में पूर्व विधायक साहब सिंह, उनके बेटे सहित चार अन्य लोग साझेदार थे। अनियमितताओं के चलते इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह कार्रवाई नियमों के उल्लंघन और अवैध संचालन को लेकर की गई है।

बता दें कि बागपत में बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर स्थित “भारत सर्विस सेंटर” नाम के पेट्रोल पंप पर आपूर्ति विभाग द्वारा छापेमारी की गई, जिसके बाद डीएम के आदेश पर इसे सील कर दिया गया। इस पेट्रोल पंप को बिना वैध लाइसेंस के संचालित किया जा रहा था, और इसमें पूर्व विधायक एवं बीजेपी नेता साहब सिंह, उनके बेटे अमित चौधरी समेत चार लोग साझीदार थे। संचालक मोईन चौधरी और प्रबंधक देव कुमार का नाम भी सामने आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह कार्रवाई उस शिकायत के बाद की गई, जिसमें बिना लाइसेंस के पेट्रोल बेचने की बात सामने आई थी। छापेमारी के बाद इन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है और मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आपूर्ति विभाग ने पेट्रोल पंप पर सील लगा दी और इसकी जांच रिपोर्ट डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह को भेज दी है।

बागपत में बायो डीजल के लाइसेंस पर अवैध रूप से संचालित हो रहे पेट्रोल पंप के मामले में आपूर्ति विभाग की छापेमारी के बाद नए तथ्य सामने आए हैं। जांच के दौरान पाया गया कि पेट्रोल पंप को बायो डीजल के लाइसेंस पर चलाया जा रहा था, जो नियमों के खिलाफ है। इस संबंध में आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर ने बड़ौत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह पेट्रोल पंप लगभग एक साल पहले शुरू किया गया था, और इसमें पूर्व विधायक साहब सिंह, उनके बेटे अमित चौधरी समेत चार लोग साझेदार थे। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

वहीं दूसरी तरह बीजेपी नेता ने तमाम आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। इस मामले की निष्पक्षता से जांच कराई जानी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय