Wednesday, October 2, 2024

मेरठ में लूट का विरोध करने पर रेस्टोरेंट संचालक की हत्या, दो युवक गिरफ्तार तीसरे की तलाश जारी

मेरठ। सदर बाजार क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट संचालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल तीसरे युवक की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार लूट का विरोध करने पर तीनों आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था। आज शाम घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी डा.विपिन ताडा ने बताया कि गत 27 सितम्बर की सुबह सदर इलाके में 510 आर्मी बेस वर्कशॉप के पास फ्लाईओवर के नीचे पुलिस ने एक सूचना पर अधजली हालत में एक युवक का शव बरामद किया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मृतक के शव के पास खून पडा हुआ था तथा कुछ दूरी पर खून से सनी ईट पडी मिली थी तथा 4 शराब की बोतल खाली व 4 अदद बीयर की बोतल कैन खाली, 01 पैन कार्ड, 02 डेबिट कार्ड व एक चाबी मिली थी। मृतक के पास मिले सामान पेन कार्ड, डेबिट कार्ड के आधार पर मृतक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया गया तो मृतक की पहचान सचिन प्रजापति पुत्र सुखबीर सिंह निवासी रोशनपुर डोरली मोदीपुरम के पास थाना पल्लवपुरम मेरठ के रूप में हुई। मृतक के पिता सुखबीर सिह की तहरीर के आधार पर थाना सदर बाजार पर अज्ञात के खिलाफ धारा 103(1)/238/309(6) बी0एन0एस0 में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

 

 

मृतक की काल डिटेल व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने जवाहरपुरी हनुमान मन्दिर के पीछे थाना कंकरखेडा निवासी मन्नू आर्या(34) व इन्द्रा मार्किट लोनी थाना लोनी गाजियाबाद निवासी संजय(45) को कासिमपुर फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से मृतक से लूटा गया एक मोबाइल फोन रेडमी बरामद किया गया। अभियुक्त मन्नू की निशानदेही पर अभियुक्त मन्नू द्वारा घटना के समय पहनी खून से सनी शर्ट बरामद हुई। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों के अलावा टंकी मौहल्ला थाना कंकरखेडा निवासी विजय का भी नाम प्रकाश में आया। घटना में बरामदगी के आधार पर धारा 317(2),3(5) बी0एन0एस0 की बढोत्तरी की गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय