Tuesday, October 1, 2024

गाजियाबाद में सोसाइटी में फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, नहीं दिया कब्जा

गाजियाबाद। नंदग्राम के राजनगर एक्सटेंशन में स्टार रामेश्वरम सोसायटी में फ्लैट दिलाने के नाम पर युवक रामजी चौबे से 27.56 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। आरोप है कि तय समय पर फ्लैट पर कब्जा नहीं दिया गया है। इसके बाद उन्होंने उपभोक्ता प्रतितोष आयोग में वाद दाखिल किया। जहां से रकम देने से 2014 तक दी गई रकम पर ब्याज देने के आदेश हुए। लेकिन अब पता चला कि बिल्डर ने फ्लैट को किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया है। मामले में उन्होंने स्टर एएमपी रियलकन, नितिन गुप्ता, गोल्डी गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोविंदपुरम निवासी रामजी चौबे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने 2011 में अपने व बेटे के नाम से स्टार रामेश्वरम सोसायटी में एक फ्लैट बुक किया था। दिसंबर 2011 में एग्रीमेंट भी हुआ। उन्होंने बिल्डर को करीब 27.56 लाख रुपये दे दिए। तय समय में बिल्डर ने फ्लैट पर कब्जा नहीं दिया। इसके बाद उन्होंने उपभोक्ता आयोग में वाद दाखिल किया जहां से दी गई रकम पर ब्याज देने के आदेश जारी हुए जो करीब 50.76 लाख रुपये था।

 

 

आरोप है कि बिल्डर ने धोखाधड़ी कर ब्याज की रकम व फ्लैट देने के बजाए फ्लैट को किसी नितिन शेखर को 43 लाख रुपये में बेच दिया। यह जानकारी उन्हें 23 जुलाई 2024 को हुई। उन्होंने बिल्डर से संपर्क कर बात करने का प्रयास किया लेकिन स्टार रामेश्वरम के मेंटेनेंस मैनेजर ने कॉल कर उन्हें धमकी दी।

 

एसीपी नंदग्राम पूनम मिश्रा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय