Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बाइक सहित हजारों का सामान जलकर राख, 2 कर्मचारी झुलसे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र  के कच्ची सड़क स्थित नमकीन फैक्ट्री में जबरदस्त आग लग गई, जिसके कारण वहां खड़ी एक बाइक तथा हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। इस दौरान नमकीन फैक्ट्री में मौजूद दो कामगार भी आग में झुलस गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में कच्ची सड़क पर स्थित एक नमकीन फैक्ट्री में आज सुबह करीब 5 बजे लोगों ने धुआं उठता देखा। इसकी सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उपाध्यक्ष पवन बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि नमकीन फैक्ट्री में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। उन्होंने कहा कि ज्यादा बड़ा काम नहीं है यह छोटा सा काम है और काम अभी चार-पांच महीने से ही शुरू किया है।

उन्होंने कहा कि जब मौके पर हम पहुंचे तो फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया था। इस दौरान मौके पर हलवाई कर्मचारी मौजूद थे। काम करने वाले कामगार थोड़े से झुलस गए हैं। उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

स्थानीय निवासियों के मुताबिक आग से फैक्ट्री में ऊपर के कमरे में सो रहे बुढ़ाना निवासी दो कर्मचारी अर्जुन तथा सोनू झुलस गए। आग से फैक्ट्री में खड़ी एक बाइक तथा हजारों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय