Wednesday, October 2, 2024

मुजफ्फरनगर में लाठी लेकर गश्त पर एक्शन, कोतवाल पर गिरी गाज

मुजफ्फरनगर थाना नई मंडी क्षेत्र में पुलिस की लापरवाही पर एसएसपी ने एक्शन किया है और मंडी कोतवाल को हटा दिया है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आपको बता दें कि थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला शांति नगर में पिछले कुछ माह से चोर और नशेड़ी सक्रिय थे, लगातार चोरी की वारदातें कर रहे थे, जिससे मोहल्ले वासी परेशान थे और पुलिस से संपर्क कर रहे थे लेकिन पुलिस द्वारा कोई सुनवाई न करने पर अब मोहल्ले वासियों ने खुद ही रात्रि गश्त करनी शुरू कर दी थी ।

 

 

 

रॉयल बुलेटिन ने मंगलवार को इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया जिसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करके प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े कर दिए थे । अखिलेश यादव ने लिखा –

 

उप्र के मुज़फ़्फ़रनगर ज़िले में चोरों और नशेड़ियों की बढ़ती वारदातों से परेशान होकर नागरिक स्वयं ही लाठी-डंडे लेकर पहरा देने के लिए मजबूर हो गए हैं। इस चौकीदारी में मुज़फ्फरनगर में पुलिस से नागरिक हुए निराश, शहर में लोग ‘लाठी लेकर पहरे देने’ के लिए हुए मजबूर !

 

 

भाजपा वाले भी शामिल हैं, मतलब उनको भी अपनी सरकार से सुरक्षा प्रदान करने की कोई उम्मीद नहीं बची है। जनता पूछ रही है कि पुलिस के पास सत्ता पक्ष के लिए वसूली करने के अलावा और कोई काम नहीं बचा है क्या?

 

 

 

मुजफ्फरनगर के सांसद हरेंद्र मलिक ने भी शहर में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जताते हुए इस खबर को शेयर किया, उन्होंने मुजफ्फरनगर पुलिस से जल्द कार्रवाई की अपेक्षा की है। सांसद हरेंद्र मलिक ने लिखा है –मुजफ्फरनगर जिले के प्रतिष्ठित समाचार रॉयल बुलेटिन में प्रसारित ख़बर वास्तव में गंभीर है। दिन प्रतिदिन चोरी और लूट के आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे है।

 

 

 

ऐसा एक मामला गाँधी कॉलोनी में दुकानदार अशोक कश्यप जी से लूट का सामने आया और दूसरा मामला शांति नगर में भी हुई चोरी का भी सामने आया है, जिसको लेकर मुजफ्फरनगर की जनता के मन में भय बढ़ता जा रहा है और जनता अपनी सुरक्षा के लिए ख़ुद पहरेदारी कर रही है।

 

 

 

 

इसके बाद देर रात एसएसपी अभिषेक सिंह ने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले कोतवाल बबलू सिंह वर्मा को शहर से हटा दिया है ।

 

 

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि इस मोहल्ले समेत शहर के अन्य स्थानों पर भी पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी और शांति नगर के इस क्षेत्र में पिकेट स्थापित की जाएगी

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय