Friday, October 4, 2024

रजनीकांत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी,सुपरस्टार के स्वास्थ्य पर आई ये नई जानकारी

चेन्नई। चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार को छुट्टी मिल जाएगी। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने इसकी जानकारी दी है। रजनीकांत को सोमवार को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने एक बयान में कहा, “अभिनेता के हृदय से जुड़ी रक्त वाहिका में सूजन थी और उसका इलाज गैर-सर्जिकल ट्रांस कैथेटर विधि से किया गया।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बयान में आगे कहा गया: “वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट साई सतीश ने एओर्टा (महाधमनी) में एक स्टेंट लगाया जिससे सूजन पूरी तरह बंद हो गई (एंडोवास्कुलर रिपेयर)। हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को बताना चाहेंगे कि प्रसीजर बिलकुल ठीक हुआ है। रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे ठीक हैं। वो अगले दो दिन में घर लौट सकते हैं।” इससे पहले अस्पताल ने कहा था कि उन्हें गुरुवार को छुट्टी मिल जाएगी। जानकारी के मुताबिक अभिनेता को शुक्रवार को छुट्टी दी जाएगी, हालांकि अस्पताल ने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। साल 2020 में भी, रजनीकांत को उनके बीपी में उतार-चढ़ाव के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें छुट्टी दी गई थी और एक महीने भर के आराम की सलाह दी गई। तमिल अभिनेता ने 2021 में कैरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन प्रोसीजर भी करवाया था।

 

 

 

मंगलवार को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुपरस्टार की पत्नी लता रजनीकांत को फोन कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। तमिलनाडु के राज्यपाल आर. एन. रवि और राज्य के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने भी रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। रजनीकांत की नई फिल्म ‘वेट्टैयन’ 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित ‘वेट्टैयन’ से अमिताभ बच्चन तमिल फिल्म उद्योग में पदार्पण करेंगे। बिग बी और मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर के अलावा, फिल्म में फहाद फासिल, राणा दग्गौबती, रितिका सिंह, तुषारा विजयन और अभिरामी भी हैं। अनिरुद्ध रविचंद्रन के संगीत से सजा और रजनीकांत पर फिल्माया गया गाना ‘मनसिलायो’ इंटरनेट पर छाया हुआ है और सुपरस्टार के डांस स्टेप्स की खूब तारीफ हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय