Thursday, October 3, 2024

देवबंद में व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, हुआ गंभीर रुप से घायल, हायर सेंटर रेफर 

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव रणखंडी से दुकान बंद करके घर जा रहे रेत-बजरी व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी। जांघ में गोली लगने से व्यापारी गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे सरकारी अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। थाना बड़गांव के मुश्कीपुर गांव निवासी अनुज पुत्र शमशेर पुंडीर (24) ने रणखंडी गांव में रेत-बजरी की दुकान की हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रोजमर्रा की तरह अनुज बीती रात स्कूटी से घर लौट रहा था। जब वह अंबहेटा-मुश्कीपुर मार्ग पर पहुंचा तो पीछे से आए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उस पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली अनुज की बाईं जांघ में लगी। जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिन्हें देख बदमाश फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेक पोस्टों पर चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पीडि़त ने केवल इतना ही बताया कि बदमाशों की संख्या चार थी जो बाइक पर सवार होकर आए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय