Friday, October 4, 2024

मुजफ्फरनगर जिले की नौ गन्ना समितियों में डेलीगेट पद के लिए मतदान हुआ

मुजफ्फरनगर। जिले की नौ गन्ना समितियों में डेलीगेट पद के लिए मतदान हुआ। प्रबंध समिति में अपना-अपना प्रतिनिधि भेजने के लिए गन्ना किसानों ने मतदान किया। युवा किसानों से लेकर बुजुर्गो में भी मतदान को लेकर उत्साह नजर आया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जनपद में गन्ना समितियों के डेलिगेट्स चुनाव के लिए मतदान आज हुआ है। चुनाव के दौरान भोपा रोड स्थित एसडी डिग्री कॉलेज में मतदान केंद्र के बाहर भारी भीड़ होने के कारण जाम लग गया। जाम की स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए डीएम उमेश चन्द्र मिश्रा और एसएसपी अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस बल के साथ जाम को खुलवाया।

 

 

जिले में आठ मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जहां मतदान के साथ-साथ मतगणना भी होगी। सहायक निबंधक सहकारी समितियां, राजेंद्र सिंह ने बताया कि हर केंद्र पर पर्याप्त पुलिस तैनात है ताकि मतदान प्रक्रिया सुरक्षित और सुचारु रूप से हो सके।

 

भारी संख्या में समर्थक और प्रत्याशी थे मौजूद चुनाव के दौरान तितावी सहकारी गन्ना समिति के लिए एसडी डिग्री कॉलेज भोपा रोड पर भारी संख्या में समर्थक और प्रत्याशी मौजूद थे, जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न हुई। इस कारण निकटवर्ती एसडी पब्लिक स्कूल के बच्चों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चों के लिए एक वैकल्पिक मार्ग साफ कराया।

 

 

डीएम और एसएसपी ने जायजा लिया और जाम को जल्द से जल्द खुलवाने के निर्देश दिए। इसके अलावा एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत सहित अनेक पुलिस अधिकारी लगातार भ्रमण करते रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय