Friday, October 4, 2024

नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम में प्राधिकरण अधिकारियों ने सुनीं सेक्टर-26 की समस्याएं

नोएडा। नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम के तहत प्राधिकरण अधिकारियों ने गुरूवार को सेक्टर-26 का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियों ने बैठक कर सेक्टरवासियों की समस्याएं सुनी और उनके तत्काल निस्तारण का आश्वासन दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कार्यक्रम के दौरान सेक्टरवासियों द्धारा नोएडा प्राधिकरण के विभिन्न विभागों की 16 समस्याएं दर्ज कराई गई।
नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम के निर्देश पर सेक्टर व ग्रामों के उत्थान के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम को सेक्टर व ग्रामवासियों द्धारा बेहद पसन्द किया जा रहा है।

 

 

सेक्टर में व्याप्त समस्याओं का समाधान करने के मकसद से आज नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों एवं आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों की बैठक की हुई। बैठक आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों द्वारा सेक्टर-26 के सी-ब्लाॅक पार्क में ओपन जिम की मरम्मत कराने, कालीबाडी मंदिर के साथ लगी खाली जगह को विकसित करने, समस्त पार्कों में प्ले स्टेशन बनाये जाने, सेक्टर-26 में निर्मित पार्कों की बाउण्ड्री की मरम्मत कराने सहित अन्य मांग की गई।

 

 

 

बैठक के दौरान पानी व बिजली से संबंधित समस्याओं पर भी आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने प्राधिकरण अधिकारियों ने वार्ता की। सेक्टरवासियों की समस्याएं सुनने के पश्चात प्राधिकरण अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि प्राप्त शिकायतों को 10 दिन के अंदर निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय