Friday, October 4, 2024

मेरठ में गन्ना समिति के चुनाव में फर्जी वोटिंग को लेकर मारपीट

मेरठ। आज गुरुवार को पांच गन्ना समितियों के डेलीगेट के चुनाव में मतदान हुआ। इस दौरान फर्जी मतदान को लेकर महादेव गांव में गन्ना समिति चुनाव में मतदान को फर्जी वोट डालने को लेकर हंगामा हो गया। दोनों प्रत्याशियों के समर्थक आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। समर्थकों ने एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को मामला संभालना पड़ा। इसके बावजूद भी जमकर मारपीट और गाली—गलौज हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गन्ना समिति के डेलिगेशन मतदान को लेकर गांव में दो प्रत्याशिों के समर्थकों में फर्जी मतदान को लेकर पहले आरोप लगाए गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर के समर्थक उग्र हो गए और जमकर एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान कई लोगों के कपड़े फट गए।

 

 

चुनाव के दौरान मारपीट की घटना पर मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी मामला संभालने के लिए पहुंचे लेकिन इसके बाद भी दोनों पक्ष के समर्थक शांत नहीं हुए और मारपीट करते रहे। पुलिस कर्मियों ने बल प्रयोग करते हुए दोनों पक्षों को अलग किया। इसके बावजूद भी माहौल तनातनी वाला रहा। माहौल को देखते हुए मतदान केंद्र पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। मौके पर पहुंची सीओ दौराला शुचिता सिंह ने बतया कि चुनाव में मतदान को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था।

 

 

किसी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस अपनी तरफ से एहतियातन कार्रवाई कर रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। वहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि भाजपा गन्ना समिति के चुनाव में फर्जी वोटिंग कर चुनाव जीतना चाहती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय