Friday, October 4, 2024

मुजफ्फरनगर:कूडा उठाने वाली कंपनी के खिलाफ एकजुट हुए सफाई नायक, पालिका में हंगामा, ईओ ने छोड़ी बैठक

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी प्रज्ञा सिंह के समक्ष कूड़ा उठाने वाली कंपनी के खिलाफ जबरदस्त हंगामा करने पर ईओ बैठक को छोड़कर चली गई, जिससे पालिका में तनाव की स्थिति बन गई। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से शहर से कूड़ा उठाने वाली कंपनी को लेकर सफाई नायकों व कर्मचारियों में रोष बना हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिशासी अधिकारी प्रज्ञा सिंह ने आज पालिका सभागार में सफाई नायकों की बैठक बुलाई थी, जिसमें शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर सफाई नायकों से सवाल किया, तो वह भड़क उठे। उनका कहना था कि शहर का कूड़ा उठाने वाली कंपनी अपनी जिम्मेदारी को सही तरीके से नहीं निभा रही हैं और पालिका के सफाई नायकों व कर्मचारियों से सहयोग नहीं कर रही है। सफाई नायकों ने ईओ पर भी कूड़ा उठाने वाली कंपनी का पक्ष लेने का आरोप लगाया।

 

इसी बात को लेकर सफाई नायकों व ईओ के बीच तीखी बहस हो गई, जिस सफाई नायकों ने हंगामा खड़ा कर दिया। सफाई नायकों के व्यवहार से क्षुब्ध होकर ईओ बैठक को बीच में ही छोड़कर चली गई और सफाई नायकों का हंगामा व शोर-शराबा चलता रहा।

 

ईओ के बीच में ही बैठक छोड़कर जाने से सफाई नायकों में आक्रोश बना हुआ है और अब वे नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप के समक्ष अपनी बात रखेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय