Monday, October 7, 2024

शाहजहांपुर के निजी मेडिकल कालेज कैम्पस में मिला एमबीबीएस के छात्र का शव

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के थाना तिलहर क्षेत्र में स्थित एक मेडिकल कालेज कैम्पस में रविवार को एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे छात्र का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ।


पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने  बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के बरेली हाइवे पर स्थित बरूण अर्जुन मेडिकल कालेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करने वाले छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह(25) का खून से लथपथ शव में मिलने की सूचना पुलिस को मिली।पुलिस बल के साथ फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर छात्र के कमरे को सील कर दिया है और उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों से पूछताछ की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने बताया कि मृतक छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह मेडिकल कालेज में बने हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर रहता था। तीसरी मंजिल पर बने कमरों में कोई नही रहता है।प्रथम दृष्टया तीसरी मंजिल से गिर कर मौत होना लग रहा है।इस बात का पता लगाया जा रहा है कि छात्र स्वयं गिरा है या किसी ने इसको धक्का देकर नीचे गिराया हैं।

मृतक कुशाग्र गोरखपुर का रहने वाला था और उनके परिजनों को सूचना पहुंचा दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय