Tuesday, October 8, 2024

कैराना के जवान को मुठभेड़ में लगी 3 गोलियां, गांव में बहादुरी की हो रही है चर्चा

कैराना। जम्मू के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में कैराना क्षेत्र के गांव तितरवाड़ा निवासी सेना के जवान इसरान अली चौहान भी घायल हुए। उन्होंने अपने शरीर पर करीब तीन गोलियां जरूर खाई, लेकिन आतंकियों का काम—तमाम कर दिया। मुठभेड़ में कई आतंकी ढेर किए गए। वहीं, सेना के जवान की बहादुरी की गांव में चर्चा हो रही है, तो उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की जा रही है।
पिछले दिनों जम्मू के कुलगाम में सेना के जवान और आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव तितरवाड़ा निवासी सेना के जवान इसरान अली चौहान भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि सेना के जवान ने देश की रक्षा का फर्ज निभाते हुए आतंकियों से डटकर मुकाबला किया। मुठभेड़ में आतंकियों की गोलीबारी में उनके शरीर में करीब तीन गोलियां लगी, लेकिन साहस कम नहीं हुआ तथा बहादुर जवान ने आतंकियों के दांत खट्टे कर दिए।
उन्होंने कई आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया। मुठभेड़ में आतंकी ढेर हुए। बाद में बहादुर जवान को सेना के अन्य जवानों द्वारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जिनका उपचार चल रहा है। इसकी सूचना यहां गांव तितरवाड़ा में परिजनों को भी दी गई है, जिसके बाद परिजन भी बहादुर जवान का कुशलक्षेम जानने के लिए हॉस्पिटल में रवाना हो गए हैं।
वहीं, गांव में घायल जवान इसरान अली चौहान की बहादुरी की चर्चाएं हो रही है। इसके अलावा लोग ईश्वर से बहादुर जवान के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। सोहराब उर्फ भोला चौधरी, तितरवाड़ा के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मोहसिन चौधरी, सद्दाम पहलवान, मुश्ताक, मास्टर सरवेज, परवेज चौहान आदि द्वारा भी बहादुर घायल जवान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय